Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कल पाकिस्तान देश में एक बड़ा विमान हादसा हुआ। जहां लाहौर से कराची जा रहा पीआईए का एक विमान कराची हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। समाचार एजेंसी एएफपी ने स्वास्थ्य मंत्रालय के हवाले से बताया कि इस विमान दुर्घटना में 97 लोगों की मौत हुई है। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने सोशल मीडिया पर विमान हादसे पर दुख जताया। जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

Sad to hear about #piaplanecrash .. My deepest condolences are with the families of the passengers and crew staff ... #karachiPlaneCrash 🙏

— Saina Nehwal (@NSaina) May 22, 2020

दरअसल, साइन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पीआई प्लेन क्रैश के बारे में सुनकर बुरा लगा। मेरी गहरी संवेदना यात्रियों और केबिन क्रू के परिवारों के साथ है।’’ जिसके बाद साइन सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा जमकर ट्रोल होनी शुरू हो गई। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे पता है कि वे भी एक इंसान हैं। लेकिन पाकिस्तान से संबंधित कुछ भी पोस्ट करने से पहले एक बार जरूर देख लिजिए कि अपने देश के लोगों के लिए आपने कितनी संवेदना जताई है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, ‘बड़े लोगों को सिर्फ बड़ी घटनाएं ही दिखती हैं। सड़कों पर मजदूर मर रहे थे तब तो आपने भावनाएं प्रकट नहीं की।’

22 tournaments in 5 months from August to December 2020 😆😆 .. https://t.co/brfkDO5DOY

— Saina Nehwal (@NSaina) May 22, 2020

गौरतलब है कि इससे पहले साइना ने साइना ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए इस पर संदेह व्यक्त किया था। उन्होंने ट्वीट करते वक्त लिखा, ‘अगस्त से दिसंबर तक पांच महीने में 22 टूर्नामेंट। लगातार पांच महीने की यात्रा। सबसे बड़ा सवाल यह है कि कोरोना वायरस महामारी के समय अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए क्या दिशा-निर्देश होंगे।

No post about orrisa and kolkata #AmphanCyclon but posting about Pakistan flight clash.. #Shame

— Raja $ekhar (@alwaysrajsekhar) May 22, 2020

I understand they are also people ..but before posting anything regarding Pakistan news please check have you posted sympathy for Indian people related to chaos that is happening in our country.

— Amit Pandit (@AmitPandit27) May 22, 2020
.
.
.
.
.