Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का समापन 29 मई को गुजरात टाइटन्स की धमाकेदार जीत के साथ हुआ और टीम ने अपने पहले ही संस्करण में खिताब अपने नाम किया। टाइटंस ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की। आईपीएल 2022 के को सप्ताह होने वाला है और आर साई किशोर ने हार्दिक पांड्या को महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन बताया है। 

आईपीएल के शुरू होने से पहले टाइटंस की टीम को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे और हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर भी कईयों को भरोसा नहीं था। लेकिन हार्दिक ने कप्तानी का अच्छा नमूना पेश किया और टीम ने 14 खेलों में से 10 जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर रहते हुए क्वालीफायर 1 और इसके बाद पहले ही प्रयास में फाइनल में भी प्रवेश किया। 

हार्दिक को उनके प्रदर्शन और सामने से नेतृत्व करने की क्षमता के लिए सराहा गया। हार्दिक की कप्तानी के बारे में बात करते हुए टाइटंस के बाएं हाथ के स्पिनर आर साई किशोर ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ तुलना की। साई किशोर धोनी के नेतृत्व में आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का हिस्सा थे। बाएं हाथ के गेंदबाज ने कहा, पांड्या को 'धोनी का जूनियर वर्जन' है। 

उन्होंने कहा, 'मैं हार्दिक को धोनी का जूनियर वर्जन कहूंगा। यह एक अच्छा सीजन था लेकिन मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकता हूं। मैं आने वाले महीनों में अपने खेल में सुधार जारी रखना चाहूंगा। नेट्स पर एमएस धोनी को गेंदबाजी करना और उनसे खेल के बारे में बात करना मेरे लिए बहुत अच्छा रहा। मेरे खेल-पढ़ने के कौशल में सुधार हुआ है। 

.
.
.
.
.