Sports

अबुधाबी : ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुने गए टेस्ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा की मांसपेशियों में खिंचाव है जिसकी वजह से वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालीफायर मुकाबले में मैदान पर नहीं उतर सके। इसी वजह से एलिमिनेटर मुकाबले में भी टीम से बाहर रहे साहा को लेकर यह देखना होगा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड क्या रूख अपनाता है।

PunjabKesari

कुछ सीनियर खिलाड़ियों की चोट को लेकर टीम के फिजियो नितिन पटेल की मेडिकल रिपोर्ट पर आईपीएल फ्रेंचाइजियों के सवाल उठाने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए साहा की उपलब्धता इस बात पर निर्भर करेगी कि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी उनका आकलन कैसे करते है।

वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले से पहले टॉस के समय कहा कि साहा की मांसपेशियों में खिंचाव है। उनकी चोट की गंभीरता के बारे में हालांकि अभी पता नहीं चल पाया है। साहा को यह चोट दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम के 13वें मैच के दौरान लगी थी। 

PunjabKesari

हालांकि वह चोटिल होने के बाद भी मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबले के लिए मैदान पर उतरे थे। यह पता चला है कि साहा को ग्रेड एक की चोट है जिसे ठीक होने पर चार सप्ताह का समय लगता है। अगर यह ऐसा ही है तो वह 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने की संभावना रहेगी। उनकी यह चोट अगर ग्रेड दो स्तर की हुई तो इससे उबरने में दो महीने लग सकते है ऐसे में वह दौरे से बाहर हो सकते है।

 

.
.
.
.
.