Sports

व्लाडिवोस्टक (रूस) : भारत की मेघना जाकामपुडी ने शुक्रवार को यहां शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 75,000 डालर राशि के रूस ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर 100 बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित और महिला युगल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मेघना ने ध्रुव कपिला के साथ मिलकर रूस के माकसिम माकालोव और कैटरीना रियाजानतसेवा की जोड़ी को मिश्रित युगल मुकाबले में 21-3 21-12 से शिकस्त दी। 

आठवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी की भिड़ंत अब इंडोनेशिया के अदनान मौलाना और मिशेल क्रिस्टिन बंडासो की सातवीं वरीय जोड़ी से होगी। मेघना ने फिर महिला युगल जोड़ीदार पूर्विशा एस राम के साथ मिलकर विक्टोरिया कोजीरेवा और मारिया सुखोवा की एक अन्य स्थानीय जोड़ी को 21-19 21-11 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई। अब शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी का सामना जापान की मिकी काशिहारा और मियुकी काटो की चौथी वरीय जोड़ी से होगा। हालांकि रितुपर्णा दास और सिरिल वार्मा का सफर एकल क्वार्टरफाइनल में हार के साथ समाप्त हो गया। 

पूर्व राष्ट्रीय चैम्पियन रितुपर्णा को शीर्ष वरीय क्रिस्टी गिलमर से 10-21 21-16 16-21 से हार का मुंह देखना पड़ा जबकि सिरिल को इंडोनेशिया के इहसन मौलाना से 11-21 27-29 से पराजय मिली। भारत के कृष्ण प्रसाद गारगा और पूर्विशा एस राम की छठी वरीयता प्राप्त मिश्रित युगल जोड़ी भी हारकर बाहर हो गई। 

.
.
.
.
.