Sports

त्रिनिदाद : न्यूजीलैंड के क्रिकेटर रॉस टेलर ने स्वीकार किया कि वह अपने हाई स्कूल के दिनों से क्रिकेट खेलते आए हैं। उन्होंने कभी इतने लंबे समय तक क्रिकेट खेलने नहीं छोड़ी। बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण मार्च के बाद से कीवी क्रिकेटर ने एक भी अंतरराष्ट्रीय खेल नहीं खेला है। टेलर जिसने पिछले महीने बे ओवल में न्यूजीलैंड के पहले प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया था, ने स्वीकार किया कि इन अभूतपूर्व समय में सभी की सुरक्षा सर्वोपरि है।

Ross Taylor, Scared, CPL 2020, Caribbean Premier League, cricket news in hindi, sports news, Covid 19, Lockdown
टेलर ने कहा- हां, यह चारों ओर एक अजीब समय रहा है। जब तक मैं हाई स्कूल में था तब से कोई ऐसा दिन नहीं था जो क्रिकेट खेले बिना गया हो। हां, स्पष्ट रूप से इससे दूरी थोड़ी अजीब हैं। टेलर कैरिबियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में भाग लेने के लिए वर्तमान में त्रिनिदाद में हैं, जो 18 अगस्त से 20 सितंबर तक होने वाली है। वह इस सीजन में गुयाना अमेजॉन वारियर्स की ओर से खेलेंगे।

Ross Taylor, Scared, CPL 2020, Caribbean Premier League, cricket news in hindi, sports news, Covid 19, Lockdown
टेलर ने कहा- आप जानते हैं कि यह सीपीएल में कई क्रिकेटर देर बाद खेलेंगे। इसलिए हर कोई परेशान हो रहा है। ट्वेंटी 20 क्रिकेट में माहौल बहुत कुछ होता है। आप जब खेलते हैं तो आपके पास अच्छी भीड़ होती है। यह अच्छा लगता है।

.
.
.
.
.