Sports

नई दिल्ली : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फुटबॉल की दुनिया में नई उपलब्धि हासिल कर ली है। उनके नाम अब 700 गोल हो गए हैं। उन्होंने बीते दिनों पुर्तगाल के यूरो क्वालीफायर में यूक्रेन के खिलाफ पेनेल्टी मिलने पर अपने करियर का 700वां गोल किया। रोनाल्डो ने रिकॉर्ड बनाने के बाद अपने नवीनतम फोटोशूट में लग्जरी स्पोट्र्स कार पर बैठकर अपनी नई सीआर 7 पैंट में पोज दिए हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

Ronaldo's 700 goals completed, girlfriend Georgina gave special gift
वहीं, उनकी गर्लफ्रैंड जॉर्जिना ने रोनाल्डो के 700वें गोल को अलग ही तरीके से सेलिब्रेट किया है। जॉर्जिना ने रोनाल्डो की फोटो सोशल साइट्स पर शेयर की है जिसमें वह जेम्स बाऊंड वाली वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। उक्त तस्वीर में रोनाल्डो के विभिन्न क्लबों की ओर से किए गए गोल भी दर्शाए गए हैं। रोनाल्डो ने रियल मेड्रिड के लिए 450, मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 118, स्पोर्टिंग लिस्बन के लिए 5 और वर्तमान टीम जुवेंटस के लिए 32 गोल किए हैं। इसके अलावा वह पुर्तगाल के लिए 95 गोल कर चुके हैं।

Ronaldo's 700 goals completed, girlfriend Georgina gave special gift
जॉर्जिना ने बीते दिनों ही रोनाल्डो के साथ शादी करने संबंधी अपनी चुपी तोड़ी थी। उन्होंने पियर्स मॉर्गन के एक शो में कहा- उसने मेरी बहुत मदद की। बेशक, मुझे उससे प्यार है। हम निश्चित रूप से एक दिन शादी करेंगे। यह मेरी मां का सपना है। 

.
.
.
.
.