Sports

जालन्धर (जसमीत सिंह) : भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और यजुवेंद्र चहल की दोस्ती की शरारती व चुलबुली यादें अक्सर सोशल साइट्स पर चर्चा का विषय बनती है। बीते दिनों चहल टीवी पर आए रोहित बल्लेबाजी क्रम को लेकर पूछे एक सवाल पर चहल को ही ट्रोल कर गए थे। अब उन्होंने फिर से चहल को उनकी वर्दी के लिए घेरा है। दरअसल चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह हैमिल्टन वनडे के दौरान अपने स्पिन साथी कुलदीप यादव के साथ बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ चहल ने कैप्शन दी है- Think big, believe big, act big, and the results will be big..!! 

Rohit sharma troll again chahal for his cloth

इस पर रोहित जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने चहल द्वारा पहनी वर्दी को देख कर कमेंट किया। क्या आपने कपड़े प्रैस नहीं किए हैं। रोहित की इस हाजिरजवाबी पर क्रिकेट फैंस भी बेहद खुश हुए। एक फैंस ने लिखा- चहल के पास एमआरएफ का स्पांसर बैट है जिससे विराट कोहली भी एंबैसडर है। ऐसे में उन्होंने कपड़े तक प्रैस नहीं मिले, बड़ी अनोखी बात है। 

हाथ में पकड़ी बोतल के कारण ट्रोल हुए थे चहल

Rohit sharma troll again chahal for his cloth

चहल की चर्चा सिर्फ आज वाली फोटो के कारण नहीं है। बल्कि एक दिन पहले वह रोहित के साथ फोटो डालकर भी ट्रोल हो गए थे। दरअसल चहल के हाथ में उस वक्त एक बॉटल पकड़ी हुई थी। इस पर फैंस ने कमेंट किया था। लगता है- दिन में ही आप शुरू हो गए हैं। यह देख बाकी क्रिकेट फैंस ने भी इसपर खूब मजे लिए। उन्होंने लिखा- छिपाने की जरूरत क्या है।

चहल टीवी पर भी रोहित ने बनाया था चहल का मजाक
Rohit sharma troll again chahal for his cloth

मजाक का सिलसिला इसी पोस्ट से नहीं बल्कि बहुत पहले से चल रहा है। वैलिंगटन में जब भारतीय टीम पांचवां वनडे जीती थी तब चहल ने अपने शो चहल टीवी पर रोहित का इंटरव्यू लिया था। चहल ने मजाक में रोहित से कहा था- आप आपको चिंता की जरूरत नहीं है। आपके पास 10 नंबर तक बल्लेबाजी हो गई है। (चहल ने हैमिल्टन वनडे में की अपनी बल्लेबाजी की ओर ईशारा किया) इस पर रोहित बोले- हमारी टीम कभी भी 10 नंबर तक बल्लेबाजी के लिए नहीं सोचती। इस पर चहल ने खुद को ठगा सा महसूस किया। 
देखें वीडियो-

 

.
.
.
.
.