Sports

नई दिल्ली : लगातार छह मैच हारी कोलकाता नाइट राइडर्स से करीबी मैच हारने से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा नाराज दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि हम अच्छी शुरुआत चाहिए थी जो हमारे लिए हो नहीं पाई। हम लगातार अंतराल पर विकेट खोते रहे जिससे अंत तक दबाव बना रहा। अगर हार्दिक के साथ कोई भी बल्लेबाज हाथ खोलकर खेलता तो हम मैच नहीं हारते। हमने वो सब कुछ आजमाया जो हम कर सकते थे।

रोहित ने केकेआर की बल्लेबाजी पर बात करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाजों ने हर तरह की विविधताओं को आजमाया। उन्होंने यॉर्कर्स-बाउंसर फेंके लेकिन कुछ काम नहीं आया। शुरुआत में क्रिस लिन ने अच्छा टोन सेट कर दिया था। उसके बाद गिल ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। रसेल ने चित परिचित अंदाज में इसे समाप्त कर दिया। यह हमारे लिए एक सीख है। मैच के दौरान हमें कुछ उत्तर भी मिले हैं। आज हमारे लिए एक परीक्षण का समय था, लेकिन मैं वास्तव में चिंतित नहीं हूं कि गेंदबाजी इकाई इससे कैसे वापस आएगी। जब आपके पास ऐसा स्कोर होता है, तो आपको विश्वास करना पड़ता है कि आप इसका पीछा कर सकते हैं अन्यथा यह संभव नहीं है।

रोहित बोले- जीत के लिए हमें हार्दिक के साथ लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। उसका प्रयास जादुई था। अब प्लेऑफ में जाने के लिए हमें फिर से इक_ा होना होगा। हम दो घरेलू खेल खेल रहे हैं और परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं। एक टीम के रूप में हमने कुछ सही चीजें की हैं और हमें अपनी क्षमताओं पर विश्वास करना होगा। सकारात्मक बने रहना होगा।