Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले मैच में हार के बाद जबरदस्त वापसी की है। पंजाब की टीम ने दिल्ली के सामने 196 रन का लक्ष्य दिया। जिसे दिल्ली की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि पिछले मैच में हार के बाद यह मैच जीतना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। मैं अपनी कप्तानी का मजे लेना शुरू कर रहा हूं।  लेकिन शुरूआत में हम दबाव में थे क्योंकि विकेट में कुछ नहीं था।

गेंदबाजों ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और पंजाब की टीम को 190 तक के स्कोर पर रोका। इस मैच में धवन का अनुभव काम आया। आप उनसे किसी भी बारें मे जाकर पूछ सकते हैं कि फील्डिंग कैसे लगानी है और भी कई चीजे हैं जो उनसे आप पूछ सकते हैं। लेकिन उन्होंने टीम के लिए जो किया वह तारीफ के काबिल हैं। मुझे माहौल को हल्का रखता हूं ताकि लोग क्रिकेट का आनंद ले सके। 

इस मैच में जीत के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। दिल्ली की टीम ने 3 मैचों में 2 जीतें हैं और एक  मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। रेन रेट बेहतर होने के कारण वह मुंबई की टीम से ऊपर हैं क्योंकि दोनों ही टीमों के 3 मैचों में एक समान अंक हैं।
 

.
.
.
.
.