Sports

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बीसीसीआई को संकेत दिया है कि अगर भारत को कोविड-19 के बीच जरूरत पड़ती है, तो अगले साल की शुरुआत में वह इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज की मेजबानी कर सकते हैं। ‘द आईलैंड’ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार- भारत में इंग्लैंड की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज संदेह के घेरे में हो सकती है क्योंकि देश कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है। 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इंग्लैंड को अगले साल जनवरी की शुरुआत में श्रीलंका दौरे पर आना है ताकि इस साल मार्च में स्थगित कर दी गई श्रृंखला समाप्त की जा सके। इसके बाद इंगलैंड ने भारत जाना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एसएलसी के सुझाव के बाद भारत के खिलाफ सीरीज पूरी करने के लिए श्रीलंका में अपने दो टेस्ट के बाद इंग्लैंड वहीं रुकने की संभावना पर विचार कर रहा है।

पिछले हफ्ते, बीसीसीआई और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की कि इंग्लैंड का भारत दौरा जिसमें सफेद गेंद के मुकाबले होने थे, सितंबर से 2021 की शुरुआत तक स्थगित कर दिए गए हैं। इंग्लैंड को सितंबर में भारत का दौरा करने के लिए एफटीपी के हिस्से के रूप में तीन टी 20 आई और कई वनडे खेलने थे और फिर जनवरी 2021 में पांच टेस्ट मैच खेलने के लिए फिर से आना था।

.
.
.
.
.