Sports

जालन्धर : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते वक्त एक समय अच्छी पोजीशन में होने के बावजूद हारने पर किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन निराश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि सात रन पर दो विकेट गंवाने के बाद हम अच्छी पोजीशन में थे। केएल राहुल और सरफराज ने अच्छे तरीके से विकेट संभाली और रन बनाए। लेकिन 14 से लेकर 17वें ओवर तक हमें ज्यादा रन नहीं मिल पाए। इसी कारण लक्ष्य ज्यादा बढ़ा हो गया। अश्विन ने कहा- आप चार स्पिनर या चार तेज गेंदबाज के साथ नहीं खेल सकते। क्योंकि प्लेइंग 11 में सिर्फ ग्यारह ही खिलाड़ी होते हैं। 

मैच के बाद एंकर के सवाल- क्या आपको लगता है कि टीम सिलेक्शन जीत-हार का कारण बना। यानी आपको एक स्पिनर ज्यादा चाहिए था या तेज गेंदबाज कम, पर अश्विन ने कहा कि ऐसा होता है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस मैच में इसके लिए कोई स्थान था। वैसे भी हमारे बल्लेबाज जैसे केएल राहुल, मिलर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में टीम में बदलाव इतना आसान नहीं होता 

अश्विन ने कहा कि मुझे लगता है कि जब अब घर से बाहर खेल रहे होते हैं तो वहां की परिस्थितियां समझना आपके लिए जरूरी हो जाता है। हमारे पास मिलर और मनदीप जैसे हिटर थे जिन्हें आगे भेजा जा सकता था। लेकिन केएल राहुल और सरफराज ने जैसे बल्लेबाजी की उन्हें कम नहीं आंका जा सकता। पिच काफी कठिन थी। और ऐसा कई बार होता है जब रन नहीं बनती।

.
.
.
.
.