Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के तीसरा मुकाबला हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेला गया। इस मैच से पहले हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के साथ राशिद खान ने लिखा कि वह कोलकाता के खिलाफ मैच के लिए तैयार हैं। लेकिन कोलकाता टीम के ऑलराउंडर बेन कटिंग की पत्नी ने राशिद खान को जवाब दिया है। बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड ने जवाब दिया कि नहीं कोलकाता जीतेगी।

दरअसल राशिद खान ने मैच से पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रैक्टिस करते हुए की फोटो शेयर की। इस फोटो पर एरिन हॉलैंड ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे माफ करना लेकिन इस बार केकेआर की टीम जीतेगी। राशिद खान को एरिन हॉलैंड के इस कमेंट की उम्मीद नहीं थी। लेकिन उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा कि नहीं हैदराबाद जीतेगी।

PunjabKesari

राशिद खान ने कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ मैच में शानदार गेंदबाजी की। राशिद खान ने कोलकाता के खिलाफ 6 की इकॉनमी से 24 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए। वहीं एरिन हॉलैंड के पति बेन कटिंग इस बार आईपीएल में कोलकाता के लिए खेल रहे हैं। इसिलए उन्होंने कहा कि कोलकाता की टीम जीतेगी।

गौर हो कि कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने बेन कटिंग की पत्नी को केकेआर की जर्सी भी दी है। एरिन हॉलैंड ने इसकी फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर की है। एरिन ने जर्सी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि टीम के साथ जुड़ कर खुश हूं। केकेआर टीम का धन्यवाद।