Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में दिल्ली और पंजाब के मध्य खेले जा रहे रणजी मैच के दौरान उस समय विवाद हो गया जब पंजाब के शुभमन गिल को आउट देने पर उन्होंने बाहर जाने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक गिल ने अंपायर के फैसले की अवहेलना करते हुए उन्हें अपशब्द भी कहे। 

गिल 10 रन पर खेल रहे थे जब ये विवाद हुआ। भारत ए टीम के कप्तान गिल को विपक्षी टीम के मध्यम तेज़ गेंदबाज़ सुबोध भाटी की गेंद पर कैच आउट किया गया था, जिसके बाद मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट करार देकर क्रीज से जाने के लिये कह दिया। इसके बाद गिल पदार्पण कर रहे अंपायर पश्चिम पाठक के पास गए और उन्हें अपशब्द कहने लगे। गिल की इस हरकत के बाद अंपायर ने अपना फैसला बदल लिया लेकिन ये सब दिल्ली टीम को रास नहीं आया और उन्होंने इस फैसले का विरोध भी किया। हालांकि गिल देर तक टिक नहीं सके और 41 गेंदों पर 23 रन बनाकर वह सिमरनजीत सिंह की गेंद पर अनुज रावत के हाथों कैच आउट होकर वापस लौटे। 

PunjabKesari

ऐसा पहली बार है जब गिल ने मैदान में ऐसा व्यवहार किया हो। अंपायर के फैसले का सम्मान ना करने और उन्हें अपशब्द कहने के कारण गिल को बीसीसीआई की कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। फिलहाल गिल की इस हरकत पर बीसीसीआई की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। 

.
.
.
.
.