Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने फैंस को नव वर्ष की शुभकामनाए दी हैं। नए साल पर उन्होंने लोगों को खास अंदाज में नए साल की मुबारकबाद देते हुए भारतीय सेना का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सेना के जवान नाचते-गाते नए साल का उत्सव मना रहे हैं। इस वीडियो को नयूज एजेंसी एएनआई ने अपलोड किया था जिसे रैना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए रैना ने लिखा, नववर्ष की शुभकामनाएं! जयहिंद। रैना द्वारा शेयर की गई भारतीय सेना के नव वर्ष के जश्न की इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 100 से अधिक लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए शेयर किया है। इसी के साथ ही लोग रैना को नव वर्ष की बधाई भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट्स में पूर्व क्रिकेटर को बधाई देते हुए लिखा कि वह आईपीएल में उनकी एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। 

गौर हो कि रैना ने 15 अगस्त 2020 को संन्यास की घोषणा की थी। रैना ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के दौरान 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 मैच खेले जिसमें उन्होंने क्रमशः 768, 5615 और 1604 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 1 शतक और 7 अर्धशथक और वनडे में 5 शतक व 36 अर्धशतक लगाए। वहीं टी20 में उन्होंने एक शतक और 5 अर्धशतक ठोके हैं।