Sports

मुंबई : आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल 2022 में बढिय़ा प्रदर्शन करने वाले राहुल त्रिपाठी के अलावा संजू सैमसन को वापस बुला लिया है। राहुल पहली बार टीम इंडिया के खिलाडिय़ों के साथ होंगे। उम्मीद है कि उन्हें डैब्यू का मौका मिलेगा। इसी बीच टीम इंडिया में चुने जाने पर 31 साल के दाएं हाथ के त्रिपाठी बेहद खुश हैं। 

सेना के एक जवान के बेटे त्रिपाठी लगातार आईपीएल में और अपने घरेलू पक्ष महाराष्ट्र के लिए भी प्रदर्शन कर रहे हैं। त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह एक बहुत बड़ा अवसर है, एक सपना सच (पल) और (मैं) इसकी सराहना करता हूं। उन्होंने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि चयनकर्ताओं और सभी ने मुझ पर विश्वास किया और मैंने जो भी मेहनत की है, उसका इनाम मुझे मिला है। और उम्मीद है कि अगर मुझे खेलने का मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।

बता दें कि राहुल त्रिपाठी करीब छह सत्रों से आईपीएल में सक्रिय हैं लेकिन उन्हें टीम इंडिया में जगह बनाने का मौका नहीं मिला था। आईपीएल 2022 उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव लेकर आया। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 158.24 के स्ट्राइक-रेट से कुल 413 रन बनाए। उन्होंने प्रमुख पोजीशन पर बल्लेबाजी कर अपनी टीम को सफलता दिलाई थी। 
 

.
.
.
.
.