Sports

मुंबई : टेस्ट विशेषज्ञ अजिंक्य रहाणे और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ कर्नाटक के खिलाफ रणजी मुकाबले में मुंबई की ओर से मैदान में उतरेंगे। मुंबई क्रिकेट संघ ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें दोनों खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखा गया है। इस मुकाबले को तीन जनवरी से यहां के बांद्रा कुर्ला परिसर में खेला जाना है।

रहाणे और साव ने मौजूदा सत्र में मुंबई की ओर से दोनों मैच खेले हैं। यह मुकाबले बड़ौदा और रेलवे के खिलाफ खेले गए थे। शाॅ ने बड़ौदा के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था जिसमें टीम ने जीत दर्ज की। वह हालांकि रेलवे के खिलाफ दोनों पारियों में विफल रहे और रेलवे ने इस मुकाबले में 41 बार की चैम्पियन को 10 विकेट से हराया। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 63 टेस्ट खेलने वाले रहाणे इन दोनों मैचों में बल्ले से कमाल करने में नाकाम रहे। राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़े श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे और शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

टीम : 

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), आदित्य तारे (उपकप्तान), अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी साव, सरफराज खान, शुभम रंजने, आकाश पारकर, सिद्धेश लाड, शम्स मुलानी, विनायक भोईर, शशांक अत्तारडे, रायस्ट डियाज, तुषार देशपांडे, दीपक शेट्टी और एकनाथ केरकर। 

.
.
.
.
.