Sports

खेल डैस्क : दुनिया की सबसे सेक्सी टेनिस इन्फ्लूएंसर राचेल स्टुहल्मन (Rachel Stuhlmann) ने अपने क्ले कोर्ट क्लोथिंग लाइन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। 26 वर्षीय ने एक टेनिस रैकेट और मिट्टी से सनी गेंद को पकड़े हुए लाल लो-कट टॉप और स्कर्ट में शानदार पोज दिया है।

 

राचेल ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन दिया- हां! बहुत खुश हूं कि आखिर मेरा पेरिस कलेक्शन सामने आ गया है। मैं वास्तव में इस सीजन में रैड क्ले कोर्ट को गले लगा रहा हूं और अपने नए स्पोर्ट टॉवल, पोस्टर और क्ले कोर्ट सीजन परिधान लाइन को साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं स्वेटर, लंबी आस्तीन, 2 टी-शर्ट और टोपी के मिट्टी के स्वर से ग्रस्त हूं। आप लोग इसे पसंद करने वाले हैं? टेनिस कैलेंडर के सबसे बड़े पलों में से एक को मनाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

 

राचेल की उक्त पोस्ट को बेहद पसंद किया गया। फैंस ने इसपर जमकर कमेंट किए। एक ने लिखा- मेरी राय में यह ग्रह पर सबसे आकर्षक इंसान की तस्वीर है। वहां क्या संयोजन है- दिमाग और सुंदरता। एक ने लिखा- आपको आपके पोशाक असाधारण बना देते हैं।

 

राचेल जो कभी पेशेवर टेनिस खिलाड़ी बनने के सपने देखा करती थी अब पूरी तरह से सोशल मीडिया से होने वाली कमाई पर निर्भर है। उनके इंस्टाग्राम पर 300,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर कामुक फोटोज के साथ-साथ अपने फैंस के लिए गोल्फ टिप्स भी पोस्ट करती रहती हैं। सेंट लुइस की सोशल मीडिया सेलिब्रिटी मिसौरी विश्वविद्यालय से पोषण और फिटनेस में वह प्रमुख लेखक भी हैं।