Sports

रावलपिंडी : पाकिस्तान प्रीमियर लीग के तहत क्वेटा ग्लेडिएटर्स और पेशावर जालमी के बीच खेले गए मैच में कप्तान वहाब रियाज ने अपनी मजबूत इनस्विंग की बदौलत अपनी टीम पेशावर को 30 रन से मैच जितवा दिया। पेशावर की टीम मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। कामरान अकमल ने जहां 12 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की बदौलत 23 रन बनाए तो वहीं, हैदर अली ने 39 रन बनाकर टीम का स्कोर आगे बढ़ाया।


पेशावर टीम को सबसे बढ़ा सहारा शोएब मलिक से मिला। 38 साल के इस बल्लेबाज ने 27 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाए और टीम का स्कोर 170 रन पर ला खड़ा किया। हालांकि क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से मोहम्मद हसनेन चार ओवरों में 34 रन देकर चार विकेट निकालने में सफल रहे लेकिन वह पेशावर को बड़े स्कोर तक जाने से रोक नहीं पाए।


मजबूत लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ने भी जोरदार शुरुआत की थी। शेन वाटसन ने 19 तो जेसन रॉय ने 26 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाकर स्कोर आगे बढ़ाया। लेकिन जैसे ही टॉप ऑर्डर बिखरा। क्वेटा का मध्यक्रम भी बिखर गया। बेन कटिंग 17, मोहम्मद नवाज 19, आजम खान 0, सरफराज खान महज 1 रन बना पाए। पेशावर को जीत दिलाने में वाहब रियाज का महत्वपूर्ण रोल रहा। उन्होंने महज 21 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए। क्वेटा 140 रन ही बना पाई। पेशावर ने यह मैच डीएसएल के चलते 30 रन से जीता।

.
.
.
.
.