Sports

दुबई : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर सुनील नारायण की फिर चकिंग के लिए रिपोर्ट की गई है जो उनकी टीम के किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान हुआ। अगर वह एक और उल्लंघन के दोषी पाए गए तो उन्हें फिर गेंदबाजी करने से रोका जा सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग विज्ञप्ति के अनुसार कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी सुनील नारायण को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट किया गया है। यह रिपोर्ट मैदानी अंपायर उल्हास गांधी और क्रिस गाफाने ने बनाई है।

PunjabKesari

किंग्स इलैवन पंजाब के खिलाफ नारायण ने अपनी किफायती गेंदबाजी से डैथ ओवर्स में पंजाब के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया। पंजाब को आखिरी ओवर में 12 रन की जरूरत थी लेकिन केकेआर के लिए गेंदबाजी करने आए नारयण ने आखिरी ओवर में रन नहीं बनने दिया और अपनी टीम को मैच जीता दिया। 

PunjabKesari
 
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुनील नारायण के गेंदबाजी के एक्शन पर सवाल खड़े हुए हो। इससे पहले भी उनकी गेंदबाजी एक्शन पर सवाल उठा था और उन्हें गेंदबाजी करने पर बैन लगा दिया गया था। जिसके बाद नारायण ने अपने गेंदबाजी एक्शन में सुधार किया था और फिर गेंदबाजी करनी शुरू कर दी थी।  
 

.
.
.
.
.