Sports

कोलकाता : राउंडग्लास पंजाब एफसी शुक्रवार से चर्चिल ब्रदर्स एफसी गोवा के खिलाफ अपने हीरो आई-लीग 2021-22 सीजन आगे बढ़ाएगी। मैच नैहाटी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे शुरू होगा। पंजाब एफसी ने दिसंबर 2021 में राजस्थान यूनाइटेड पर 2-0 से जीत के साथ अपना अपना अभियान शुरू किया था। अब गोवा के खिलाफ मैच से पहले पंजाब एफसी के हेड कोच एशले वेस्टवुड ने कहा कि लीग के लिए हम फिर से इक_े हो गए हैं। हमने इससे पहले मिनी प्री-सीजन लगाया जोकि खिलाडिय़ों को चोट से मुक्त करने का जरिया रहा। हमारे पास एक मजबूत टीम है। 

I League, I League 2022, Punjab FC, Goa fc, Punjab fc Coach Westwood, Football news in hindi, sports news, राउंडग्लास पंजाब एफसी

गोवा के साथ मैच के दौरान रणनीति क्या रहेगी, इस पर वेस्टवुड ने कहा-चर्चिल ब्रदर्स आई-लीग खिताब के दावेदारों में से एक हैं। हम मैच का इंतजार कर रहे हैं और एक टीम के रूप में हम कहां खड़े हैं, इसका आकलन कर रहे हैं। हम फ्रंट फुट पर रहने की कोशिश करेंगे। हम जीतने के लिए हर संभव प्रयास करेंगेे।

I League, I League 2022, Punjab FC, Goa fc, Punjab fc Coach Westwood, Football news in hindi, sports news, राउंडग्लास पंजाब एफसी

वहीं, गोलकीपर ललथुमाविया राल्ते ने कहा कि हम मैदान के अंदर और बाहर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से संवाद कर रहे हैं। ब्रेक के दौरान हम सभी ने व्यक्तिगत रूप से घर पर प्रशिक्षण लिया और अपने परिवारों के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया। हम लीग के फिर से शुरू होने से आश्वस्त हैं। 

.
.
.
.
.