Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम की एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें वह तेज गेंदबाज हसन अली की ओर बैट लेकर भागते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शॉट लगाने के बाद जब बाबर रन लेने के लिए दौड़ रहे थे तो रास्ते में हसन अली मैदान पर बैठने की कोशिश करने लगे। बाबर को यह नगंवार गुजरा और वह दूर से ही बैट लहराते हुए हसन अली की ओर भागे। हसन ने यह देखकर फौरन वहां से हट गए। फैंस बाबर आजम और हसन अली के बीच पैदा हुए रोमांचक क्षण को देखकर बेहद खुश हुआ। देखें वीडियो-

घटनाक्रम के फौरन बाद हसन अली मुस्कराते हुए बाबर के पास आए। बाबर ने भी हंसी के साथ उनका स्वागत किया। देखें वीडियो-


बता दें कि बाबर आजम अभी अपने बयानों के कारण भी चर्चा में हैं। पीएसएल कांफ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे धीमी स्ट्राइक रेट की वजह जाननी चाहिए तो वह भड़क गए। उन्होंने कहा कि और कितना अच्छा चाहिए, 300 (स्ट्राइक रेट) कर लें। उन्होंने कहा- बातें तो जब स्ट्राइक रेट अच्छा भी हो तब भी होती हैं, इस चीज का फर्क नहीं पड़ता। पहले 10 ओवर मेरा स्ट्राइक रेट लगभग 160 था, लेकिन जब 6 आउट हो गए हैं, तो आप वहां पे कोशिश नहीं करेंगे की 200 पे जाए, मैं कोशिश करूंगा की वहां पे पार्टनरशिप बिल्ड करूं और आज की पारी में यही प्लान था। 

बीते दिनों शोएब अख्तर ने भी उन्हें कमजोर अंग्रेजी पर घेरा थ। शोएब ने कहा था कि बाबर पाकिस्तान में इसलिए बड़ा ब्रांड नहीं बन सकते क्योंकि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती।