Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान सुपर लीग के तहत कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी के बीच खेले गए मैच में कराची को 10 रनों से रोमांचक जीत मिली। कराची ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 201 रन बनाए थे। ओपनर बाबर आजम इस दौरान बल्ले से सबसे सफल रहे। उन्होंने 56 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 78 रन बनाए। वहीं शर्जील खान ने 11 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 19 रन बनाकर टीम को तेज शुरुआत दी। 

PSL : Babar Azam's bat won, Karachi Kings won the match by 10 runs
बाबर के अलावा कप्तान इमाद वसीम का बल्ला भी जमकर बोला। उन्होंने हसन अली की गेंद पर शोएब को कैच देने से पहले 30 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 50 रन बनाए। डेलपोर्ट ने 20, चाडविक वॉल्टन ने 9 तो इफ्तिखार अहमद ने तीन गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 16 रन बनाकर स्कोर 201 पर ला खड़ा किया। 

PSL : Babar Azam's bat won, Karachi Kings won the match by 10 runs
जवाब में खेलने उतरी पेशावर जाल्मी की टीम ने भी आक्रमक शुरुआत की। कामरान अकरम ने 26 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 43 रन बनाए तो वहीं, लिविंगस्टोन ने 29 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 54 रन बनाकर मजबूती से लक्ष्य का पीछा किया लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। पेशावर की ओर से लियाम डावसन ने 22, कप्तान डैरेन समी  ने 30 रन बनाए। 

.
.
.
.
.