Sports

पेरिस : एंजेल डि मारिया के दो गोल की मदद से चोटों से जूझ रहे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने सोमवार को यहां रेनेस को 3-0 से हराकर फ्रेंच फुटबॉल लीग में लगातार आठवीं जीत दर्ज की। पीएसजी के लिए डि मारिया के अलावा मोइसे कीन ने भी एक गोल दागा। गत चैंपियन पीएसजी ने इस जीत के साथ अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी बढ़त को पांच अंक का कर लिया है। लीग में अब तक अजेय लिली के पास हालांकि रविवार को ब्रेस्ट को हराकर पीएसजी की बढ़त को दो अंक तक सीमित करने का मौका होगा। 

पीएसजी को चोटिल स्टार फारवर्ड नेमार और काइलन एमबापे के अलावा मिडफील्डर मार्को वेराटी और सेंटर हाफ प्रेसनेल किम्पेंबे की कमी खली जबकि गोलकीपर केलोर नवास लंतिम लम्हों में फिटनेस परीक्षण पास करने में सफल रहे। शनिवार को खेले गए एक अन्य मैच में मिडफील्डर फ्लोरेंट मोलेट और स्ट्राइकर एंडी डेलोर्ट के गोल की बदौलत मोंटपेलियर ने बोरडेक्स को 2-0 से शिकस्त दी।

चेल्सी ने शेफील्ड यूनाईटेड को हराया

चेल्सी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग मुकाबले में शेफील्ड यूनाईटेड को 4-1 से हराकर सभी प्रतियोगिताओं में लगातार चौथी जीत दर्ज की। शेफील्ड को नौवें मिनट में ही डेविड मैकगोल्ड्रिक ने बढ़त दिला दी थी। वह 17 अक्टूबर को साउथम्पटन के डिफेंडर यानिक वेस्टरगार्ड के बाद चेल्सी के खिलाफ गोल करने वाले पहले खिलाड़ी हैं। सितंबर में चेल्सी से जुडऩे वाले गोलकीपर एडवर्ड मेंडी के खिलाफ यह पहला गोल है। चेल्सी ने हालांकि पिछडऩे के बाद टैमी इब्राहिम, बेन चिलवेल, थियागो सिल्वा और टिमो वर्नर के गोल की बदौलत जीत दर्ज की। चेल्सी के दो गोल में हाकिम जियेच की अहम भूमिका रही।

.
.
.
.
.