Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : निकोलस पूरन ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में त्रिन्बांगो नाइट राइडर्स की और से धमाकेदार पारी खेलते हुए शतक लगा दिया है। बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने मात्र 51 गेंद पर 5 चौके और 10 छक्कों की मदद से शतक पूरा किया। यह पूरन का सीपीएल में दूसरा शतक था। 

नाइट राइडर्स की खराब शुरूआत रही और मार्क डेयाल (6) तीसरे ओवर में आउट हो गए। इसके बाद पूरन मैदान में आए और सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल के साथ 56 रन की साझेदारी की। गुप्टिल (38) के आउट होने के बाद उन्हें पोलार्ड (2) और टकर (8) का साथ मिला लेकिन साझेदारी बड़ी ना हो सकी। 

आंद्रे रसेल के मैदान पर आने के बाद एक बार फिर बड़ी साझेदारी देखने को मिली। पूरन और रसेल ने पांचवें विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी करते हुए खूब रन बनाए। रसेल ने जहां 22 गेंदों पर 39 रन बनाए। वहीं पूरन 53 गेंदों पर 102 रन बनाकर अकील होसेन (एक) के साथ नाबाद वापस लौटे। और बारबाडोस को 209 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में बारबाडोस की तरफ से काइल मेयर्स ने 70 रन की पारी तो खेली लेकिन वह टीम 7 विकेट पर 166 रन ही बना सकी। 

नाइट राइडर्स की टीम अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। उनके नौ अंक हैं और वह इस मामले में गयाना अमेजॉन वॉरियर्स के बराबर है। यह नाइट राइडर्स की इस सीजन में अपने घरेलू मैदान पर पहली जीत है।