Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन के एजिस बाउल में उद्घाटन विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेला जा रहा है। सोशल मीडिया पर सबसे विवादित चेहरों में से एक एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। जब भारत बनाम न्यूजीलैंड डब्ल्यूटीसी फाइनल पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया तो पूनम पांडे ने कहा, आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर से स्ट्रिप (कपड़े उतारने) होने की बात कहूं। 

अपने पति सैम बॉम्बे के साथ फिल्म और टीवी उद्योग के स्पॉट बॉयज को राशन किट बांटने निकली पूनम पांडे ने कहा कि क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मैं फिर कहूं कि अगर भारत इस बार जीत गया तो मैं कपड़े उतार दूंगी? मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं घर वापस जाऊंगी। मैं जांच करूंगी और यदि संभव हुआ तो विवाद के बारे में सोचूंगा। 

इस दौरान पूनम के पति ने अचानक से कहा कि मैं स्ट्रिप होने के लिए तैयार हूं। इस पर पूनम ने मजाक में कहा कि तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? ऐसा मत करना वरना इंडिया हार जाएगी। 

गौर हो कि पूनम पांडे 2011 में अपने एक बयान के बाद खूब चर्चा में आई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि भारत वर्ल्ड कप फाइनल जीतेगा तो वह न्यूड होंगी। हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया था और कहा था कि उन्हें बीसीसीआई से इसके लिए अनुमति नहीं मिली थी।