Sports

दुबई : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने हाल ही में संन्यास लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वाॅटसन को ऑस्ट्रेलिया के सबसे कम आंके जाने वाले क्रिकेटरों में से एक बताया है। पोंटिंग का ये बयान वाट्सन ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी रूपों से संन्यास की घोषणा के बाद आया है। वाॅटसन को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए देखा गया था। 

पोंटिंग ने ट्वीट करते हुए वाॅटसन के शानदार करियर को लेकर उन्हें बधाई देते हुए लिखा, शानदार करियर के लिए बधाई शेन वाॅटसन। आपके साथ खेला गया हर पल शानदार रहा, आप एक शानदार साथी में से थे और एक ऐसा व्यक्ति जिसे मैं अपना करीबी दोस्त कहता हूं। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में जितने खिलाड़ियों को कम आंका गया है उनमें से आप एक हैं। संन्यास का आनंद लें। 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने मार्च 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था लेकिन इसके वह टी20 लीग्स में खलते रहे। इस 39 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने 145 टेस्ट और 194 वनडे मैच खेलते हुए क्रमशः 3154 और 1018 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने टेस्ट में उनके नाम 708 और वनडे में 293 विकेट्स हैं। 

.
.
.
.
.