Sports

पुडुचेरी : पांडिचेरी क्रिकेट संघ (सीएपी) कोरोना वायरस महामारी के कारण अपने टी-20 टूर्नामेंट के पहले सत्र का आयोजन 11 से 27 नवंबर तक बायो-बबल (जैव-सुरक्षित माहौल) में करेगा। टूर्नामेंट में छह टीमें भाग ले रही है, जिसमें सब का स्वामित्व सीएपी के पास है। इसका आयोजन सीचेम स्टेडियम में होगा।

यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक इस टूर्नामेंट में कोई नकद पुरस्कार, खिलाड़ी की फीस, दैनिक भत्ता, या फ्रेंचाइजी नहीं होगा। सेमीफाइनल और फाइनल को मिलाकर कुल 33 मैच खेले जाएंगे। विज्ञप्ति में कहा गया कि इस नकद रहित टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को अगामी घरेलू सत्र के लिए टीम चयन के लिए विचार किया जाएगा।

एक अधिकारी ने बताया कि टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी, कोच, मैनेजर, फिजियो, मैदानकर्मी, मैच अधिकारी और इवेंट मैनेजर सीएपी गेस्ट हाउस और होटलों में बनाए गए बायो-बबल में रहेंगे। अधिकारी ने कहा, ‘टूर्नामेंट के सुरक्षित संचालन को सुनिश्चित करने के लिए टूर्नामेंट के अंत तक हर चार दिन में सभी का कोविड-19 जांच किया जाएगा।' टूर्नामेंट का प्रायोजन ड्रीम11 करेगा जिसे उसके फैनकोड एप पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। 

.
.
.
.
.