Sports

मुंबई/दुबई : संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की बहुप्रतीक्षित इंटरनेशनल लीग टी20 में रिलायंस इंडस्ट्रीज की टीम एमआई एमिरेट्स ने उद्घाटन सत्र के लिए कीरोन पोलाडर्, ड्वेन ब्रावो और ट्रेंट बोल्ट को शामिल किया है। 

एमआई एमिरेट्स ने शुक्रवार को इंटरनेशनल लीग टी20 के लिए अपनी टीम की घोषणा करते हुए कहा कि वर्तमान और पूर्व मुंबई इंडियन्स (एमआई) खिलाड़ियों के साथ-साथ कुछ नए नामों को भी टीम में शामिल किया गया है। एमआई एमिरेट्स में पोलार्ड, ब्रावो और बोल्ट के अलावा निकोलस पूरन और इमरान ताहिर भी नीली और सुनहरी जर्सी में नजर आएंगे। हाल ही में द हंड्रेड का पहला शतक जड़ने वाले इंग्लिश बल्लेबाज विल स्मीड को भी एमआई परिवार का हिस्सा बनाया गया है। 

इसके अलावा, आंद्रे फ्लेचर (वेस्ट इंडीज), समित पटेल (इंग्लैंड) और जॉडर्न थॉम्पसन (इंग्लैंड) टीम से जुड़ने वाले नए नाम हैं। रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, 'मुझे खुशी है कि हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक, किरोन पोलार्ड एमआई एमिरेट्स के साथ जुड़ रहे हैं। उनके साथ मुंबई इंडियन्स के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमसे दोबारा जुड़ रहे हैं। एमआई एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का स्वागत है।' 

.
.
.
.
.