Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : ब्राजील के स्टार फुटबॉलर दानी अल्वेस को पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। दानी अल्वेस पर स्पेन में यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। अल्वेस बार्सिलोना में लियोनेल मेस्सी के साथ खेले। वह इस समय के विश्व कप में ब्राजील के सबसे उम्रदराज फुटबॉलर थे।

पुलिस ने द एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि दानी अल्वेस ने 31 दिसंबर को बार्सिलोना के एक नाइट क्लब में एक महिला का यौन उत्पीड़न किया। महिला ने दो जनवरी को उसके खिलाफ शिकायत की थी। उनकी शिकायत यह है कि अल्वेस ने उन्हें आपत्तिजनक तरीके से छुआ। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील के इस फुटबॉलर ने महिला की पैंट के अंदर हाथ डालने की कोशिश करते हुए प्राइवेट पार्ट को छूआ। 39 वर्षीय दानी अल्वेस ने नाइट क्लब में होना स्वीकार किया। 

हालांकि, उन्होंने यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया। उनके शब्दों में, 'हां, मैं उस जगह पर था। मुझे औरों की तरह मजा आ रहा था। जो लोग मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि मुझे डांस करना बहुत पसंद है। मैं दूसरों को डिस्टर्ब किए बिना डांस कर रहा था। मैं उस महिला को नहीं जानता। मैंने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है।'

दानी अल्वेस फीफा विश्व कप में ब्राजील टीम के सदस्य थे। दानी अल्वेस विश्व कप मैच में खेलने वाले सबसे उम्रदराज़ ब्राज़ीलियाई फ़ुटबॉल खिलाड़ी बने जब उन्होंने कैमरून के ख़िलाफ़ टीम की कप्तानी की। अल्वेस बार्सिलोना, जुवेंटस और पेरिस सेंट-जीन जैसे प्रसिद्ध क्लबों के लिए खेले। फिलहाल मैक्सिको के एक क्लब में खेल रहे हैं। आप छुट्टियां मनाने बार्सिलोना गए थे। डेनी अल्वेस ने ब्राजील के लिए 126 मैच खेले। 8 गोल किए। फीफा वर्ल्ड कप ब्राजील ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। क्वार्टर फाइनल में हारे।