Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का आखिरी मैच लाहौर के गद्दाफी मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस ने ऐसा कैच पकड़ा कि बल्लेबाज से लेकर सभी हैरान रह गए। कमिंस के कैच को देखकर बल्लेबाज का मुंह खुला का खुला ही रह गया।

PunjabKesari

तीसरे दिन पहली पारी खेलने आई पाकिस्तानी टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज अजहर अली अर्धशतक बनाकर खेल रहे थे। अजहर अच्छी लय में दिख रहे थे। गेंदबाजी के लिए आए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की गेंद पर अजहर ने गेंदबाज के सामने की ओर शॉट खेला पर कमिंस ने उस शॉट पर गजब का कैच पकड़ कर हैरान कर दिया।

PunjabKesari

जैसे ही अजहर ने शॉट खेला कमिंस ने शानदार फूर्ति दिखाते हुए गेंद को पकड़ लिया। जब कमिंस ने यह कैच पकड़ तो अजहर अली कुछ समय के लिए हैरान ही रह गए कि वह आउट हो चुके हैं। वहीं उनके साथी बल्लेबाज और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम भी इस कैच से हक्के बक्के रह गए। अजहर को 78 रन पर पवेलियन लौटना पड़ा।

गौर हो कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह तीसरा मैच खेला जा रहा है। टेस्ट सीरीज के पहले दोनों मैच ड्रॉ हो चुके हैं। इस आखिरी टेस्ट मैच को दोनों ही टीमें जीतने की कोशिश करेंगी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 391 रन बनाए हैं।

.
.
.
.
.