IPL 2019
Sports

जालन्धर : टीम इंडिया के नवोदित खिलाड़ी रिषभ पंत की लंबे समय से महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिकेट फैंस तुलना करते आए हैं लेकिन अब पंत ने पहली बार खुद ही आगे आकर धोनी के साथ अपनी तुलना पर अपना पक्ष रखा है। पंत ने कहा- मैं खिलाड़ी के तौर पर अपनी तुलना के बारे में नहीं सोचता। मैंने उनसे (धोनी) बहुत कुछ सीखा है। वह इस गेम के लीजैंड है। मैं नहीं चाहता कि लोग मेरी तुलना उनसे करें लेकिन मैं उन्हें रोक नहीं सकता। मैं उनके काफी नजदीक हूं मैं उनसे हर बात करता हूं जिससे मैं ऑन और ऑफ फील्ड खुद के प्रदर्शन में सुधार ला सकूं।

Pant urges people not to compare him with ‘legend’ Dhoni

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिले दो वनडे में कुछ खास प्रदर्शन न कर पाने पर पंत ने कहा- सीरीज दौरान मुझे कोहली और धोनी से बहुत कुछ सीखने को मिला। मैंने उनसे सीखा कि कैसे अनुशासन में रहकर प्रैशर को झेलते हैं। कैसे दूसरों की गलतियों से सीखते हैं और अपना खेल सुधारते हैं। 

Pant urges people not to compare him with ‘legend’ Dhoni

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न द्वारा पंत की विश्व कप के लिए बतौर बल्लेबाजी तरफदारी करने पर उन्होंने कहा कि मैं विश्व कप के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। क्योंकि अभी हम भारत में खेले हैं जबकि इंगलैंड की परिस्थितियां बिल्कुल अलग है। पिछले सप्ताह हमारी ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज थी। अब आईपीएल शुरू हो जाएगा। अब जब मैं इंगलैंड जाऊंगा तभी आगे की सोचूंगा।

.
.
.
.
.