Sports

नई दिल्ली: शेन वाटसन और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के धमाकेदार अर्धशतकों से चेन्नई सुपरकिंग्स आईपील में आज यहां दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया। वाटसन (78) और धोनी (नाबाद 51) के अर्धशतकों से सुपरकिंग्स ने चार विकेट पर 211 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में दिल्ली की टीम ऋषभ पंत (79) और विजय शंकर (नाबाद 54) के अर्धशतक और दोनों के बीच पांचवें विकेट की 88 रन की साझेदारी के बावजूद पांच विकेट पर 198 रन ही बना सकी। 

पंत ने 45 गेंद का सामना करते हुए सात चौके और चार छक्के मारे। इस दौरान ऋषभ पंत ने कई ऐसे शॉट्स भी लगाए जिसे देख गेंदबाज भी हैरान रह गए। दरअसल, 16वें ओवर में आईपीएल में डेब्यू करने वाले के.एम. आसिफ की गेंद पर पंत ने एक ऐसा ही शॉट खेला जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। पंत ने आसिफ की गेंद पर लेटकर एक शॉट खेला और गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई। 

पिछले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ सिर्फ रन बनाकर आउट हो गए। के.एम. आसिफ की गेंद पर चौका लगाने की कोशिश में वह रवींद्र जडेजा को अपना कैच दे बैठे। पृथ्वी का विकेट दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर 10 के कुल स्कोर पर गिरा। इसके बाद कॉलिन मुनरो ने कुछ अच्छे शॉट्स जरूर लगाए, लेकिन बड़ा स्कोर बनाने से वह भी चूक गए और 16 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर भी रन आउट हो गए।

.
.
.
.
.