Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्नम में आज खेला जाएगा। फिलहाल इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से पीछे है। अगर सीरीज में बराबरी करनी है तो विराट सेना को किसी भी हाल में वाइजैग वनडे जीतना होगा। ऐसे में टीम इंडिया के युवा स्टार क खिलाड़ी ऋषभ पंत दूसरे वनडे से पहले जमकर अभ्यास कर रहे है। जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

View this post on Instagram

🥊 👊🏻 @nick.webby @indiancricketteam

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

दरअसल, मैैच से पहले ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पंत टीम इंडिया ट्रेनर निक वेब के साथ एक खास तरह की ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को देखकर तो यही लगता है कि दूसरे वनडे के लिए पंत काफी तैयारियों में लगे है। वही उन्होंने पहले वनडे में दमदार बल्लेबाजी करके अपनी फाॅर्म हासिल की। जिसके बाद पंत ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि टीम इंडिया दूसरे वनडे में वापसी की भरपूर कोशिश करेंगी। भारतीय गेंदबाजी चेन्नई में पहले मैच में खराब नहीं थी लेकिन धीमी पिच पर 287 रन बनाने के बावजूद जीत नहीं पाने से टीम प्रबंधन के सामने कुछ सवाल उठ खड़े हुए हैं। यहां एसीए वीडीसीए स्टेडियम पर 320 रन का स्कोर अच्छा माना जा रहा है लिहाजा पांचवें गेंदबाजी विकल्प को उतारा जा सकता है। 
 

.
.
.
.
.