Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए कीवी बल्लेबाजों को धूल चटा दी और न्यूीजलैंड टीम 11 ओवरों में 15 रनों पर अपने पांच विकेट गंवा बैठी। न्यूजीलैंड की चौथी विकेट ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चटकाई और यह कोई साधारण विकेट नहीं थी जो पांड्या ने हासिल की। उन्होंने अपनी ही गेंद पर तेज-तर्रार रिफेलक्सस के जरिए जबरदस्त कैच पकड़ा।

पांड्या टीम की ओर से 10वां ओवर डालने के लिए आए, उन्होंने डेवॉन कॉनवे को ओवर की चौथी गेंद गुड लेंथ पर आउटसाइड ऑफ की तरफ रखी। कॉनवे ने गेंद को स्ट्रेट ऑन की तरफ खेलना चाहा और उन्होंने रिस्क ना लेते हुए शॉट थोड़ा नीचे की तरफ ही खेला था, लेकिन हार्दिक पांड्या ने इस शॉट को कैच में तब्दील कर दिया। उन्होंने रनअप के साथ ही नीचे झुकते हुए, यह कैच पकड़ लिया।

 


गौरतलब है कि भारत ने न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 12 रनों से जीत लिया था और भारत अब दूसरा मैच जीतकर अजय बढ़त बनाने की फिराक में है, वहीं न्यूजीलैंड सीरीज बचाने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगी। वनडे सीरीज के बाद भारत को न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है।