Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया यूएई पहुंच चुकी है। टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त को होना है। ऐसे में सभी खिलाडिय़ों प्रैक्टिस सेशन में बिजी है। इसी दौरान भारतीय स्टार विराट कोहली और रोहित शर्मा भी नैट सेशन में बड़े शॉट्स लगाते देखे गए। इसी बीच एक पाकिस्तानी प्रशंसक की वीडियो सामने आई है जोकि विराट कोहली के साथ सेल्फी लेकर बेहद खुश हैं। फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही कहा कि वह इस क्षण का एक महीने से इंतजार कर रहे थे।

 

पाक प्रशंसक जिब्रान ने कहा- मैं किसी और का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन विराट कोहली, जिनके लिए मैं पाकिस्तान से आया हूं, उनके साथ एक तस्वीर लेने की उम्मीद कर रहा था। मैंने इसके लिए पूरे एक महीने तक इंतजार किया था। इसके लिए टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन देखने पहुंचा। तब विराट अपनी प्रैक्टिस पूरी कर होटल जाने वाले थे। मैंने बहुत कोशिश की। उन्होंने मेरी बात सुनी और सेल्फी लेने के मेरे अनुरोध पर सहमत हुए। वह एक शानदार क्रिकेटर होने के अलावा एक अद्भुत व्यक्ति भी हैं। 

 

जिब्रान ने कहा कि वह चाहते हैं कि कोहली जल्द से जल्द फॉर्म में लौट आए। अगर रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा होता है तो वह इसकी परवाह नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ फोटो नहीं ली क्योंकि वह हमेशा कोहली के साथ एक फोटो क्लिक करना चाहते थे।