Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण सभी खेलों पर विराम लगा हूआ है और लगभग सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान के एक पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) काफी चर्चा में है। इसका कारण है कि वह अपनी बेटी के लिए लड़की बन गए है। खिलाड़ी ने इसका वीडियो बनाकर भी शेयर किया है। 

सकलैन मुश्ताक वीडियो

दरअसल, सकलैन ने अपनी बेटी की जिद्द को पूरा करने के लिए मेकअप किया और उसकी ये ख्वाहिश पूरी की। वीडियो में उनकी बेटी पास में ही बुर्के में बैठी नजर आईं। सकलैन ने मुताबिक ये मेकअप उनकी बेटी ने किया है। इसका वीडियो शेयर करते हुए सकलैन ने लिखा है कि घर पर ही रहें, सुरक्षित रहें और इस क्लिप को एन्जॉय करें। हालांकि इस वीडियो के वायरस होने के बाद सकलैन को ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा। 

कोरोना वायरस का असर 

सकलैन को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, 'मेकअप थोड़ा ज्यादा हो गया है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोरोना वायरस ने सकलैन के अंदर की औरत को जगा दिया है। गौर हो कि पूरा विश्व खतरनाक कोरोना वायरस की चपेट में है और 1,607,913 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। वहीं इस वायरस के कारण 95,813 लोगों की मौत भी हो चुकी है। 

.
.
.
.
.