Sports

कराची : पाकिस्तान को अगले साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका का दौरा करने या उसकी क्रिकेट टीम की मेजबानी करने की उम्मीद है। दोनों टीमों के बीच अक्टूबर में होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दिया है।

पाकिस्तान को अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और टी20 मैचों की संक्षिप्त श्रृंखला खेलनी थी लेकिन मेजबान देश ने कोरोना वायरस महामारी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए श्रृंखला को रद्द कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्र ने हालांकि कहा कि सीएसए ने उन्हें बताया है कि वे अगले साल की शुरुआत में इस श्रृंखला के लिए नई विंडो की तलाश कर रहे हैं।

सूत्र ने कहा, ‘अच्छी संभावना है कि अगर दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट गतिविधियों को पूर्ण रूप से शुरू करने के लिए स्थिति में सुधार नहीं होता है तो हम पाकिस्तान सुपर लीग से पहले फरवरी में उनकी मेजबानी के लिए तैयार हैं।' पाकिस्तान को टेस्ट और सीमित ओवरों की पूर्ण श्रृंखला के लिए नवंबर से अंत से जनवरी तक न्यूजीलैंड का दौरा करना है जिसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग 20 फरवरी से शुरू होगी और इस बीच पीसीबी के साथ श्रृंखला के आयोजन के लिए समय होगा। 

.
.
.
.
.