Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान की चौंकाने वाली हार के बाद एक बार फिर पाक टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और बाबर आजम की कप्तानी पर फिर से सवाल उठाए जा रहे हैं। पाकिस्तान के कोच और पूर्व क्रिकेटर इंतिखाब आलम ने यहां तक ​​कह दिया है कि बाबर आजम को ऑल-फॉर्मेट कप्तान नियुक्त करने का फैसला प्रबंधन का गलत कदम है। 

इंतिखाब आलम ने आजम की कप्तानी के बारे में बात की और कहा कि उन्हें तीनों प्रारूपों में कप्तान क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा, जब बाबर को सभी प्रारूपों में कप्तान नियुक्त किया गया था तो मैंने कहा था कि यह करना सही नहीं था। मुझे लगता है कि सभी प्रारूपों में कप्तानी के कारण उन पर बहुत अधिक दबाव है भले ही वह खुद कहें कि ऐसा नहीं है। अगर हम उन्हें कप्तानी देना चाहते थे तो यह केवल टेस्ट क्रिकेट और वनडे में ही होना चाहिए था। टी20 क्रिकेट में एक और कप्तान होना चाहिए था। 

पिछले हफ्ते की शुरुआत में, नाराज पाकिस्तानी प्रशंसकों ने टीम पर प्रभाव डालने में विफल रहने के लिए मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस पर अपनी निराशा व्यक्त की थी। इंतिखाब ने कहा, 'अगर आप कोचिंग स्टाफ के प्रदर्शन को देखें तो पिछले कुछ सालों में बहुत सुधार नहीं हुआ है और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार से भी टीम का मनोबल प्रभावित होगा। उन्होंने कहा, 'टी20 विश्व कप निकट है, इसलिए उम्मीद है कि टीम आगामी टी20 मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेगी और सकारात्मक सोच के साथ मेगा इवेंट में जाएगी। यूएई के हालात पाकिस्तान के समान हैं, जिसका फायदा पाकिस्तान टीम को भी मिलेगा।