Sports

खेल डैस्क : आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में शर्मनाक हार झेलने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वापसी कर ली है। रविवार को डबलिन के मैदान पर करवाए गए दूसरे टी20 मुकाबले को पाकिस्तान ने सात विकेट से जीत लिया। इससे सीरीज अब बराबरी पर आ गई है। आयरलैंड ने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर बड़ा उलटफेर किया था।  यह आयरलैंड की पाकिस्तान पर पहली टी20 जीत थी। बहरहाल, दूसरे टी20 के दौरान अफगानिस्तान के एक समर्थक ने कथित तौर पर पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के साथ दुर्व्यवहार किया। यह घटना तब हुई जब शाहीन ड्रेसिंग रूम से मैदान पर जा रहे थे। यह देख 24 वर्षीय स्टार तेज गेंदबाज ने सुरक्षाकर्मी ने मैदान से उक्त प्रशंसक को हटा दिया।

 


बता दें कि आयरलैंड टी20 सीरीज के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने खराब व्यवस्था का आरोप लगाते हुए निराशा भी व्यक्त की है। राजा ने कहा कि एक चीज मुझे बहुत बुरी लगी वो है इसकी कवरेज, ऐसा लग रहा है कि कोई क्लब लेवल का मैच टेलीकास्ट हो रहा है। यह कोई अफ्रीकन कंट्री नहीं है। 2 कैमरा है, ना डीआरएस है, ना रिप्ले है, न अच्छी शॉट का मजा आ रहा है देखने को, न बॉलिंग देखने का मजा आ रहा है। बहुत ज्यादती है पाकिस्तान क्रिकेट के प्रोडक्ट के साथ। पाकिस्तान क्रिकेट को बहुत लोग चाहते हैं, पसंद करते हैं, दुनिया में धाक है। दुनिया के सामने इस तरह से प्रेजेंट करना यह ज्यादती है पाकिस्तान क्रिकेट के साथ। इस तरह की कवरेज से हमारी क्रिकेट ऊपर नहीं, फ्लैट दिखती है।


आयरलैंड और इंग्लैंड सीरीज के लिए टीम
बाबर आजम (कप्तान), मुहम्मद रिजवान, सईम अयूब, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, आजम खान, इरफान खान नियाजी, उस्मान खान, शादाब खान, इमाद वसीम, उसामा मीर, अबरार अहमद, मुहम्मद आमिर , शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह, अब्बास अफरीदी और आमिर जमाल।