Sports

 

कराची : मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए बुधवार को एक बार फिर उमर अकमल और अहमद शहजाद को पाकिस्तान की टीम में जगह दी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को टी20 श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम घोषित की। टी20 सीरीज पांच अक्टूबर से लाहौर में खेली जाएगी।

उमर ने पाकिस्तान की ओर से पिछला टी20 नवंबर 2016 में खेला था लेकिन पिछली चयन समिति ने विश्व कप से पूर्व इस साल मार्च में उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम में शामिल किया था। सलामी बल्लेबाज शहजाद ने भी जून 2018 से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व नहीं किया है। वह पिछली बार स्काटलैंड के खिलाफ एडिनबर्ग में टी20 मैच खेले थे।

आलराउंडर फहीम अशरफ ने भी टीम में वापसी की है। उन्हें विश्व कप के बाद पाकिस्तान की टीम से बाहर कर दिया गया था। सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक हाथ में चोट के कारण टीम में जगह नहीं बना पाए हैं।

टीम इस प्रकार है :

सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, फखर जमां, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज। 

 

.
.
.
.
.