Sports

नई दिल्ली : गोल्फ जगत की चर्चित महिला प्लेयर्स में से एक पेजे स्पिरानाक का कहना है कि बेसबॉल फैंस उनके बारे में आपत्तिजनक बातें कहते हैं और साथ ही साथ जान से मारने की धमकियां भी देते हैं। अमरीकी सोशल मीडिया स्टार ने अपने पोडकास्ट पर कहा- मुझे पता है कि सेन डियागो पैडरेस को कोई ज्यादा पसंद नहीं करता। मैं 27 साल की हूं इस दौरान मैं कभी भी पैडरेस  के फैंस से नहीं मिली हूं। फिर मैंने एक वीडियो देखी जिसमें काफी लोग सेन डियागो के लिए सेलिब्रेशन कर रहे थे। मैंने उस वीडियो पर कमेंट कर दिया- कि यह मजाक है कि यहां सेलिबे्रशन मना रहे हैं लेकिन उनको मैदान पर जूझते देखने को कोई राजी नहीं है।


इसके बाद पैडरेस से जुड़े कुछ फैंस की आपत्तिजनक शब्दावली शुरू हो गई। अंत में मुझे अपनी बात का पछतावा करना पड़ा क्योंकि मुझे जान से मारने तक की धमकियां मिल रही थीं। कइयों ने मुझे रैड लाइट एरिया की स्टार तक बोल दिया। यह असहनीय है। 
पेजे ने इसके बाद एक ट्विट कर अपने फैंस से माफी मांग ली। 

 

बता दें कि पेजे स्पिरानाक तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैंस से शर्त लगाई थी। शर्त हारने पर पेजे उक्त लड़के के साथ डेट पर भी गई थी। पेजे सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है। खास तौर पर इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की लंबी चौड़ी लिस्ट है। इंस्टा. पर उनके 2.8 मिलियन फैंस हैं।

.
.
.
.
.