Sports

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स पर पांच विकेट से मिली जीत और अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने कहा कि अब उनके लिए हर खेल महत्वपूर्ण होने जा रहा है। रबाडा इस सत्र में अब तक नौ मैचों में 19 विकेट लेकर अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने कहा- दिल्ली के खिलाफ यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खेल था क्योंकि हम टेबल के शीर्ष पर रहना चाहते थे। मुझे लगता है कि अब हर एक गेम महत्वपूर्ण होगी। इसलिए, मुझे लगता है कि जब हम नॉकआउट चरणों में पहुंचेंगे, तो हम यही करेंगे।

रबाडा ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब खेल लाइन पर हो तो हम लाइन पार करें। इसलिए, उम्मीद है कि हम इस नस में जा सकते हैं। उन्होंने कहा- अभी यह सिर्फ हमारे अगले खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और हम देख रहे हैं कि हम इस खेल में कितना अच्छा नहीं कर सकते हैं।

रबाडा ने सीएसके की पारी के दौरान एक व्यक्तिगत उपलब्धि हासिल की। अपने पूर्व राष्ट्रीय कप्तान फाफ डु प्लेसिस को आउट करने के बाद, रबाडा ने अपने 27 वें गेम में 50 आईपीएल विकेट हासिल किए। वह सबसे तेज यह उपलब्धि हासिल करने वाले बॉलर हैं। रबाडा ने कहा- मुझे नहीं पता था कि लेकिन मैं बहुत खुश हूं। यह काफी अच्छी उपलब्धि है इसलिए मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर सका। मुझे लगता है कि कड़ी मेहनत जारी है लेकिन मुझे खुशी है कि शिखर ने यह शतक बनाया। मेरा मतलब है कि उसने आज हमें खेल जिताया। यह क्रिकेट का शानदार खेल था।

.
.
.
.
.