IPL 2019
Sports

नई दिल्ली : रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल मैच में जोस बटलर को मांकङ्क्षडग़ आउट करने का कोई मलाल नहीं है और उन्होंने कहा कि अगर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जिम्मी एंडरसन किसी मैच में ऐसा करते हैं तो उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी। हाल ही में एंडरसन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अश्विन की तस्वीर के टुकड़े टुकड़े करके अपनी भड़ास निकालीं।
पहले देखें वीडियो-

अश्विन ने इंडिया टुडे से कहा- आज जिम्मी एंडरसन को लगता होगा कि जो मैंने किया- वह गलत था । हो सकता है कि कल को वह भी ऐसा कुछ करे। कौन जानता है। यह सही और गलत का सवाल है। मुझे नहीं लगता कि यह जरूरी था क्योंकि जो मैंने किया, वह नियमों के तहत गलत नहीं था। जो भी मुझे जानता है, उसे पता है कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा जो नियम के दायरे में नहीं हो। 

one day jimmy anderson will do that : Ashwin

अश्विन ने कहा- मेरी टीम भी तब से मेरे साथ खड़ी है। कई खिलाडिय़ों ने मुझसे आकर कहा कि मैंने जो किया वह नियम से परे नहीं था। यह पूछने पर कि क्या विवाद का उन पर असर पड़ा, अश्विन ने नहीं में जवाब दिया। उन्होंने कहा- ऐसा नहीं है। मुझ पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। मुझे खुशी है कि इंग्लैंड के पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी उनके खिलाड़ी के साथ है। मेरा मानना है कि मेरे हमवतन खिलाड़ी भी मेरे साथ है और यही होना भी चाहिए।

.
.
.
.
.