Sports

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइटराइडर्स के मैच के दौरान एक बार फिर अंपायर से गलती हुई। जिसके फैंस ने तो सोशल मीडिया पर अंपायर को जमकर खरी-खोटी सुना दी। आईपीएल के 41वें मैच में अंपायर के. एन. अनंत पद्मनाभन ने ऐसी गलती कर दी जिसने सभी को हैरान कर दिया।

ऐसा था मामला
दरअसल, यह वाक्या तब हुआ जब कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज टॉम कर्रन मैच का 16वां ओवर फेंक रहे थे। कर्रन ने रोहित शर्मा को पांचवीं गेंद फेंकी जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया। जब इस गेंद का रीप्ले देखा गया तो सभी हैरान रह गए। टॉम कर्रन का पैर क्रीज के काफी अंदर था और ये एक लीगल गेंद थी। बस फिर क्या था। कुर्रन को बेहद हैरानी हुई, उन्होंने गुस्सा भी जाहिर किया। टीवी पर कमेंटेटर्स भी कह रहे थे कि ये तो अंपायर की बहुत बड़ी गलती है और उन्हें अपना फैसला वापस लेना चाहिए। कुर्रन ने काफी देर तक फ्री हिट नहीं फेंकी। 

इस बीच कोलकाता का एक और खिलाड़ी कुर्रन के पास आया और वो फिर कप्तान दिनेश कार्तिक के पास चले गए। कार्तिक और कोलकाता के खिलाड़ी थोड़ी देर तक बातचीत करते रहे और फिर कार्तिक ने अंपायर से बात की। साफ प्रतीत हो रहा था कि कार्तिक अंपायर से फैसला वापस लेने को कह रहे थे। अंपायर के इस फैसले के बाद मुंबई के स्कोर में एक अतिरिक्त रन जुड़ गए जिससे गेंदबाज काफी नाराज दिखे। नियमों के मुताबिक पैर लाइन पर जहां पड़ता है उसी के हिसाब से नो बॉल तय की जाती है।
 


फैंस द्वारा किए गए ट्वीट-

 


 

.
.
.
.
.