Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका में चल रही टी20 लीग लंका प्रीमियर लीग के दौरान पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन-उल-हक आपस में बहस हो गई। इस पर दोनों ही खिलाड़ियों ने एक दूसरे को भला बुरा कहा है। इस मुद्द को लेकर अफरीदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर जिसका जवाब एक बार फिर नवीन ने अपने ही तरीके से दिया है।

Sports

शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मेरी युवा खिलाड़ियों को यह सलाह है कि वह सरल रहें। खिलाड़ी अपने खेल खेलें और अभद्र भाषा में मत पड़े। मेरे अफगानिस्तान टीम में कई दोस्त हैं और हमारे बहुत सौहार्दपूर्ण संबंध हैं। टीम के साथियों और विरोधियों का सम्मान खेल की मूल भावना है।

PunjabKesari

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए नवीन ने लिखा कि मैं हमेशा ही सलाह लेने के लिए तैयार हूं और इज्जत दो। क्रिकेट भद्रजनों का खेल हैं लेकिन अगर कोई कहे कि तुम मेरे पैरों के नीचे हो और वहीं रहोगे तब वह मेरे बारे में बात नहीं कर रहा बल्कि मेरे देश के लोगों के बारे में बोल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने हैश टैग डालते हुए लिखा कि गिव रिसपेक्ट टेक रिसपेक्ट।

बता दें कि कैंडी टस्कर्स और गॉल ग्लेडिएटर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान आमिर और नवीन में वाद विवाद देखने को मिला था। इस मैच के कैंडी टस्कर्स ने जीत लिया लेकिन हाथ मिलाते समय अफरीदी नवीन से उलझ पड़े। नवीन ने भी पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी को करारा जवाब दिया था। 

.
.
.
.
.