Sports

बेंगलुरू : न्यूजीलैंड की टीम भारत में असाधारण टेस्ट जीत दर्ज करने से मात्र 107 रन दूर है लेकिन उसके तेज गेंदबाज विलियम ओरूरके ने कहा कि भले ही लक्ष्य इतना कम हो लेकिन इसे हासिल करना उनके लिए आसान नहीं होगा। न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को दूसरी पारी में 462 रन पर आउट कर दिया जिसमें ओरूरके और साथी तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने मिलकर छह विकेट लिए।


ओरूरके ने दिन के खेल के बाद आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि यहां से जीतना आसान है। हमारे खिलाफ एक विश्व स्तरीय टीम है। लेकिन हमें कल मैदान पर जाने के लिए आत्मविश्वास से भरे रहना होगा। उन्होंने कहा कि उम्मीद कर रहा हूं कि कल बारिश नहीं होगी और हमें यह असाधारण जीत दर्ज करने का मौका मिलेगा।


ओरूरके ने कहा कि चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच की गति और उछाल के कारण भारत में उनका पहला मैच अभी तक शानदार रहा है। उन्होंने कहा कि यहां यह मेरा पहला मैच था। हमने यहां आने से पहले जो उम्मीद की थी, इससे पिच पर थोड़ा अधिक उछाल और गति थी। यह निश्चित तौर पर मेरे जैसे गेंदबाज के मुफीद है। पहली पारी में विराट कोहली को आउट करने वाले ओरूरके ने उनके विकेट का विशेष उल्लेख किया।


ओरूरके ने कहा कि क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक को आउट करना निश्चित रूप से बहुत खास है। निश्चित रूप से आप इन खिलाड़ियों को आगे बढ़ते हुए देख रहे हो। इसलिए यहां आकर उनका विकेट लेना शानदार रहा। इस 23 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा कि सरफराज खान (150) और ऋषभ पंत (99) ने चौथे विकेट के लिए 177 रन की साझेदारी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम पर काफी दबाव डाला।