Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के साथ खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने सुपर ओवर में शानदार जीत दर्ज की। इस दौरान भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने आखिरी की दो गेंदों पर 2 छक्के लगाकर भारत को जीताने में अहम भूमिका अदा की। लेकिन रोहित का मानना है कि उन्होंने नहीं बल्कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वजह से भारत तीसरा टी20 इंटरनेशनल मुकाबला जीता है। 

PunjabKesari

रोहित ने शमी को जीत का पूरा श्रेय देते हुए इसे लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, सच में क्या गेम था। मोहम्मद शमी के ओवर ने हमें मैच जीतने में मदद की। हालांकि इस दौरान वह मेजबान टीम न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की तारीफ करने से भी नहीं चूके जिन्होंने 95 रन की शानदार पारी खेली। रोहित ने लिखा, विलियमसन की ओर से सराहनीय प्रयास रहा। उनके इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस ट्वीट को करीब 1.47 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

PunjabKesari

शमी ने बुधवार को तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी की थी। हालांकि उन्हें पहले गेंद पर छक्का जरूर पड़ा लेकिन उन्होंने अंतिम चार गेंदों पर दो रन नहीं बनने दिए जिस कारण मैच सुपर ओवर तक पहुंचा। सुपर ओवर में 18 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारतीय ओपनरो रोहित और केएल राहुल ने टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। इससे पहले दोनों टीमों ने 20 ओवर में 179 बनाए। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.