Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व वेस्टइंडीज कप्तान ब्रायन लारा ने हाल ही में अपने पसंदीदा बल्लेबाज का खुलासा किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लाया ने जिस बल्लेबाज को पसंदीदा बल्लेबाज के तौर पर चुना है वह ना तो विराट कोहली हैं और ना ही स्टीव स्मिथ। उस खिलाड़ी का नाम है भारतीय ओपनर केएल राहुल। लारा ने खुलासा किया कि वर्तमान में लोगों को लुभाने वाले कई शानदार बल्लेबाजों में से केएल राहुल उनके पसंदीदा हैं। 

लारा ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि मैं वेस्टइंडीज को फाॅलो करता हूं। उन्होंने श्रीलंका में टी20 सीरीज के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया। विश्व में कई सारे बेहतरीन बल्लेबाज हैं जिसमें स्टीव स्मिथ, विराट कोहली, रोहित शर्मा आदि का नाम आता है। मेरा पसंदीदा केएल राहुल है। 

लारा ने कहा कि भविष्य में टेस्ट क्रिकेट को लेकर चिंता व्यक्त की है। त्रिनिदाद के राजकुमार ने कहा कि क्वींस पार्क ओवल में हम सबुह 6 बजे टेस्ट मैच का इंतजार करते थे जोकि अब देखने को नहीं मिलता। क्रिकेट अच्छा है, वाणिज्यिक पक्ष भी बहुत अच्छा लगता है, जो महत्वपूर्ण है। मेरी एकमात्र चिंता का विषय टेस्ट क्रिकेट है। आप इसे फिर से चमकने का तरीका देखना चाहते हैं। जब मैं एक बच्चा था, तो यह उस खेल का रूप था जिसे हर कोई देखना चाहता था। 

उन्होंने आगे कहा कि त्रिनिदाद में क्वींस पार्क ओवल के बाहर हजारों लोग थे। जब मैं एक बच्चा था, तो हम सुबह 6 बजे टेस्ट देखने के लिए अंदर जाने का इंतजार करते थे। आज ऐसा नहीं है। जाहिर है, खेल विकसित हुआ है और यह बहुत अधिक आकर्षक है - खेल का छोटा संस्करण। लेकिन मेरी एकमात्र चिंता वास्तव में यह देखने के लिए होगी कि क्या हम फिर से टेस्ट क्रिकेट को चमकते हुए देखेंगे। 

.
.
.
.
.