Sports

हैमिल्टन : तेज गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट और ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ हैमिल्टन में शुक्रवार से होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की 14 सदस्यीय टीम से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि बोल्ट और ग्रैंडहोम को माउंट मानगनुई में पहले टेस्ट के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और वे बाकी सीरीज में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। 

PunjabKesari

ग्रैंडहोम को पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है जबकि बोल्ट को पसलियों में खिंचाव है, इस कारण से वह पहले टेस्ट के आखिरी दिन केवल एक ओवर ही गेंदबाजी कर सके थे। टीम के मुख्य कोच गैरी स्टेड ने बताया कि बोल्ट के स्कैन में उनकी चोट की पुष्टि हुई है और वह तेज़ गेंदबाज को लेकर केई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। न्यूजीलैंड को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया से तीन टेस्टों की सीरीज़ खेलनी है। 

PunjabKesari

नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स ऑलराउंडर डेरिल मिशेल को टेस्ट पदार्पण का मौका दिया गया है जबकि तेज गेंदबाज लॉकी फग्यूर्सन तथा लेग स्पिनर टॉड एस्ले वापस टीम से जुड़ गए हैं। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन के सिडान पार्क में 29 नवंबर से दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। पहले टेस्ट में कीवी टीम ने पारी और 65 रन से जीत दर्ज कर सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बनाई है।