Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : नवजोत सिंह सिद्धू ने कमेंट्री में वापसी कर ली है और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के दौरान नजर आएंगे, जो 23 मार्च को चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच से शुरू होगा। 

स्टार्स स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक 'एक्स' अकाउंट पर कैप्शन के साथ एक पोस्ट डाला, 'एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था, 'आशा सबसे बड़ी 'कैप' है। और यह बुद्धिमान व्यक्ति, महान नवजोर सिंह सिद्धू स्वयं, हमारे अतुल्य स्टारकास्ट में शामिल हो गए हैं!  आईपीएल ऑनस्टार में उनकी अविश्वसनीय कमेंटरी (और गजब वन-लाइनर्स) को मिस न करें - 22 मार्च से शुरू होगा, शाम 6:30 बजे से, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव!' 

60 वर्षीय सिद्धू भारतीय क्रिकेट की प्रतिष्ठित व्यक्तियों में से एक रहे हैं जिन्होंने दुनिया भर में अपना नाम बनाया है। अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपनी कमेंट्री देने के अलावा, सिद्धू ने आईपीएल में कई प्रसारकों के लिए भी काम किया। 

गौर हो कि 2001 में भारत के श्रीलंका दौरे के दौरान सिद्धू ने अपने कमेंटरी करियर की शुरुआत की। अपनी विशिष्ट और जीवंत शैली के लिए जाने जाने वाले सिद्धू जल्द ही अपने मजाकिया वन-लाइनर्स के लिए प्रसिद्ध हो गए। हास्य और क्रिकेट अंतर्दृष्टि के उनके अनूठे मिश्रण ने उन्हें क्रिकेट प्रशंसकों और कमेंटेटरों के बीच प्रिय व्यक्ति बना दिया। 

अपने खेल के दिनों में सिद्धू भारत के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटरों में से एक थे। उनका करियर 1983 से 1998 के बीच 15 साल तक चला। 51 टेस्ट और 136 एकदिवसीय मैचों में सिद्धू ने क्रमशः 15 शतक और 48 अर्धशतक के साथ 3202 और 4413 रन बनाए।